Naradsamvad

रायबरेली में दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकराई बाइक, तीन युवकों की मौत

{“_id”:”6715c78710dd3ae3730f83cd”,”slug”:”big-road-accident-in-raebareli-bike-collided-with-electric-pole-many-died-2024-10-21″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”रायबरेली में दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकराई बाइक, तीन युवकों की मौत”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

big road accident in Raebareli Bike collided with electric pole many died

road accident – फोटो : अमर उजाला

विस्तार

रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बहाई गांव के निकट रविवार की देर रात को सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सोमवार की सुबह लोगों को घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जरूरी लिखापढ़ी के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीनों दोस्त अपने घरों से किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात कह कर घर से निकले थे।

विज्ञापन

Trending Videos

सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे उसरहा (पूरेचंद्रशेखर) मजरे गोपाली खेड़ा गांव निवासी अभिषेक उर्फ गोपाल मिश्रा व उसका चचेरा भाई शिवेंद्र मिश्रा व बेनीमाधवगंज निवासी प्रशांत बाजपेई दो अलग-अलग एक ही रंग की नई बाइकों से शाम करीब सात बजे घर से निकले थे।

विज्ञापन

विज्ञापन

देर रात बहाई गांव के निकट उनकी बाइकें सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली का पोल टूट कर गिर गया और दोनों बाइकों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद दोनों बाइकों पर सवार युवक बाइक समेत खड्ड में जा गिरे। सुबह ग्रामीणों ने उन्हें खड्ड में पड़ा देखा तब घटना की जानकारी हुई।

आशंका जताई जा रही है कि  देर रात को दुर्घटना हुई और मृतक व उनकी बाइकें खड्ड में पड़ी होने के कारण लोगों जानकारी नहीं हो सकी। सूचना पर पुलिस उन्हें बाहर निकलवाया और उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। तीनों नौजवानों की मौत से क्षेत्र में हाहाकार मच गया। परिवारीजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। तीनों मृतक अविवाहित थे।

अभिषेक उर्फ़ गोपाल का गांव में ही सेनेटरी टाइल्स का बड़ा व्यवसाय था, जबकि उसके चचेरा भाई शिवेंद्र की मलकेगांव में पेंट और सेनेटरी की दुकान थी। तीसरा मृतक प्रशांत बाजपेई डाक विभाग में कार्यरत था। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि पंचायतनामा कराकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

617528
Total Visitors
error: Content is protected !!