Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
करहल सीट पर उपचुनाव: सैफई में हवन पूजन के बाद तेज प्रताप ने किया नामांकन शिक्षिका के घर चोरी: चोर का हैरान करने वाला खुलासा- रेलबाजार थानेदार ने 25 लाख के जेवर बरामद कर बेच दिए फ्लाइट्स में बम की धमकी पर लीगल एक्शन लेगी सरकार: एविएशन मिनिस्टर बोले- दोषियों को नो-फ्लाई लिस्ट में डालेंगे; अब तक 100 धमकियां मिल चुकीं Barabanki News: 45 करोड़ से हेतमापुर से सूरतगंज तक सड़क सात मीटर चौड़ी होगी आईएचजीएफ दिल्ली मेला: युद्ध के बीच इस्राइल से खुशियों के ऑर्डर, मुरादाबाद के निर्यातकों के चेहरे खिले करहल उपचुनाव 2024: तेज प्रताप यादव आज करेंगे नामांकन, रामगोपाल पहुंचे मैनपुरी; बसपा को लेकर कही ये बड़ी बात

Budaun News: बसपा नेता के परिवार पर फरसे से जानलेवा हमला, मासूम समेत चार घायल; लोगों ने आरोपी को पकड़ा


{“_id”:”6715fd41e943b0f8510e17ec”,”slug”:”deadly-attack-on-the-family-of-bsp-leader-in-budaun-2024-10-21″,”type”:”feature-story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Budaun News: बसपा नेता के परिवार पर फरसे से जानलेवा हमला, मासूम समेत चार घायल; लोगों ने आरोपी को पकड़ा”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

विज्ञापन

बदायूं के बिसौली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर बसपा नेता और उनके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे मासूम बच्चे समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

deadly attack on the family of BSP leader in Budaun

ग्रामीणों ने आरोपी को पेड़ से बांधा – फोटो : अमर उजाला

Trending Videos

विस्तार

बदायूं के बिसौली इलाके में सोमवार को सुबह एक सिरफिरे शख्स ने बसपा के विधानसभा प्रभारी के परिवार पर फरसे से हमला कर दिया। इससे दंपती सहित चार लोग घायल हो गए। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। हमलावर को पकड़कर पेड़ से बांध दिया गया। सूचना के करीब दो घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। 

विज्ञापन

Trending Videos

गांव मदनजुड़ी निवासी बसपा के विधानसभा प्रभारी भगवान सिंह अपनी पत्नी आशा, बेटे विकास, नाती शिवांश के साथ सोमवार को सुबह करीब सात बजे घर में चाय पी रहे थे। इसी दौरान भगवान सिंह का पड़ोसी लल्लू सिंह हाथ में फरसा लेकर उनके घर पहुंच गया और परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। बसपा नेता की पत्नी के हाथ में फरसा लगा, जबकि उनके मासूम नाती के सिर में फरसा मारा। 

विज्ञापन

विज्ञापन

विज्ञापन

विज्ञापन

विज्ञापन



Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

613715
Total Visitors
error: Content is protected !!