Naradsamvad

Aligarh: समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष समेत कई को किया नजरबंद, कर रहे थे दीक्षांत समारोह का विरोध

{“_id”:”67161ad38fa805c7ee0a91ee”,”slug”:”district-president-of-samajwadi-chhatra-sabha-were-placed-under-house-arrest-2024-10-21″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Aligarh: समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष समेत कई को किया नजरबंद, कर रहे थे दीक्षांत समारोह का विरोध”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

District President of Samajwadi Chhatra Sabha were placed under house arrest

दीक्षांत समारोह को लेकर सपा छात्र नेताओं को किया नजर बंद – फोटो : संवाद

विस्तार

छात्रसंघ चुनाव की मांग पूरी न होने पर समाजवादी यूथ फ्रंटल ने राजा महेंद्र प्रताप राज्य विश्वविद्यालय (आरएमपीएसयू) में पहुंचकर दीक्षांत समारोह के विरोध का एलान किया। इस पर पुलिस ने समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष तरुण कुमार, अयान रंगरेज, नागेश बघेल को आवास पर नजरबंद कर दिया।

विज्ञापन

Trending Videos

सपा छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष मो. मोहसिन मेवाती ने 20 अक्टूबर को पत्रकारों से कहा कि छात्रसंघ चुनाव की मांग पूरी न होने पर दीक्षांत समारोह का विरोध किया जाएगा। युवजन सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष आमिर आबिद ने कहा कि सुबह 10 बजे दोदपुर चौराहे से समाजवादी कार्यकर्ता विश्वविद्यालय परिसर के लिए कूच करेंगे। 

विज्ञापन

विज्ञापन

छात्र सभा के प्रदेश सचिव अजीम अब्बासी ने बताया कि कई सत्र से छात्र संघ के चुनाव नहीं कराए जा रहे हैं। लोहिया वाहिनी के महानगर अध्यक्ष तरुण वाल्मीकि, छात्र नेता इमरान पठान ने कहा कि अगर विवि प्रशासन हमारी मांग नहीं मानता है तो हम दीक्षांत समारोह का आयोजन नहीं होने देंगे, चाहे उसके लिए हमें किसी भी हद तक जाना पड़े।

समाजवादी यूथ फ्रंटल में छात्र सभा, युवजन सभा और लोहिया वाहिनी के करीब 60 पदाधिकारी शामिल हैं। ये पदाधिकारी शहर के सिविल लाइन, कोतवाली, देहलीगेट, सासनीगेट, क्वार्सी और बन्नादेवी थाना क्षेत्र में रहते हैं। दीक्षांत समारोह का विरोध करने की जानकारी होने पर पुलिस देर रात तक सपा नेताओं को तलाश करती रही।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

617980
Total Visitors
error: Content is protected !!