Wednesday, May 29, 2024
HomeLatest Newsखंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी के साथ राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के...

खंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी के साथ राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के अधिकारी ने गौशाला, अमृत सरोवर का किया स्थलीय निरीक्षण*

 

 

 

       

खंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी के साथ गौशाला का निरीक्षण करते एनआरएलएम बीके मोहन

          वाइस एडिटर के के शुक्ल नारद संवाद

रामनगर/बाराबंकी। विकासखंड रामनगर में बुधवार को गौशालाओं, अमृत सरोवरो का एनआरएलएम के अधिकारी बीके मोहन ने स्थलीय निरीक्षण किया। बीके मोहन ने खंड विकास अधिकारी अमित कुमार त्रिपाठी के साथ करीब 3:30 बजे अमोली कीरतपुर, कटियारा, लैन के गौशाला का स्थलीय निरीक्षण किया, जिसमें निर्माण कार्य संतोषजनक पाया गया। उसके उपरांत बीके मोहन ने अमोलीकलां में अमृत सरोवर का भी निरीक्षण किया। एनआरएलएम बीके मोहन ने गौशाला अमृत सरोवरो को 15 मार्च तक बनाए जाने के बीडीओ श्री त्रिपाठी को निर्देश दिए।

*खंड विकास अधिकारी ने ब्लॉक के सभी सचिवों के साथ बैठक कर दिए शख्त निर्देश*

ब्लॉक रामनगर के खंड विकास अधिकारी अमित कुमार त्रिपाठी ने ब्लॉक के सभी सचिवों के साथ बैठक कर गौशाला,अमृत सरोवर निर्माण कार्य में अति शीघ्र तेजी लाने के लिए कहा।शख्त निर्देश देते हुवे कहा 15 मार्च तक सभी गौशालाओ अमृत सरोवर पूर्ण किए जाने के संबंधित गांवो के अधिकारियों को शख्त निर्देश दिए, और यह भी बताया कि अगर किसी प्रकार की अनियमितता बरती गई तो संबंधित अधिकारी के ऊपर कार्यवाही की जाएगी। बीडीओ के कक्ष में ग्राम पंचायत सचिव ऋषभ पांडे, अखिलेश कुमार दुबे, निखिल कुमार कनौजिया, आशीष वर्मा,कमलेश यादव, अखिलेस्वर सिंह चौहान सहायक प्रमोद कुमार, सर्वजीत सिंह, अमर सिंह, बराती लाल, केसी वर्मा, राजेंद्र वर्मा आरईडी पीके गौतम, सरवर हुसैन आदि बैठक में उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े