चोरों के हौंसले बुलंद व्यापारी की बाइक की डिग्गी खोलकर उड़ाए 4 लाख 45 हजार रुपये , बैंको के बाहर अबैध रूप से संचालित हो रहे बाइक स्टेण्ड बालों से होनी चाहिए पूछताछ

0
962

जलालाबाद। चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े व्यापारी की बाइक की डिग्गी खोलकर 4 लाख 45 हजार रुपये उड़ा दिये। बीते दिवस इसी मोहल्ले के विनोद वर्मा के घर से चोरों ने ताला तोड़कर 25 हजार की नगदी समेत लगभग 5 लाख रुपये के गहने चोरी कर लिए थे आज फिर उसी मोहल्ले में चोरों ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया है इससे साफ प्रतीत होता है कि चोरों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं।
व्यापारी मुन्नू सिंह ने बताया कि वह पंजाब नेशनल बैंक से समय करीब 12:48 पर दोपहर को अपने खाते से 4 लाख 70 हजार रुपये निकाले जिनको मोटरसाइकिल की डिग्गी में रख लिए और अपने घर चला आया मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी करके वह घर के अन्दर खाने का टिफिन लेने चला गया।घर से कुछ देर बाद वह आढ़त पर जाने के लिए टिफिन लेकर निकला तो बाइक की डिग्गी खुली देखकर व्यापारी के होश उड़ गये।जब पीड़ित व्यापारी ने पास पड़ोस में पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति डिग्गी से रुपये निकाल रहा था लेकिन वह लोग समझे कि वह अपनी बाइक से निकाल रहा है। चोरों ने डिग्गी में रखे 4 लाख सत्तर हजार रुपये में से 10 की 25 गड्डियां छोड़ दी बाकी के चार लाख 45 हजार रुपये गायब कर दिये।पीड़ित व्यापारी ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है।
बैंक के बाहर अबैध रूप से बाइक स्टेण्ड संचालित हो रहे हैं जब कोई भी घटना घटित हो जाती है तो बैंक प्रबंधन अपने हाथ खड़ा कर देता है और स्टेण्ड बालों के पास भी इसकी कोई जानकारी नही मिलती है।यह सारे कार्य बाइक स्टेण्ड संचालित करने बालो की नजर में यह सब होता है और घटना होने पर वह भी हाथ खड़े कर देता है।
लगभग डेढ़ माह पहले रूपापुर निवासी कृषक की बाइक पर टंगे थैले से 50 हजार रुपये गायब कर दिये थे वह कृषक भी पंजाब नेशनल बैंक से ही रुपये निकाल कर लाया था।यदि पुलिस उस मामले में गंभीरता से संज्ञान लिया होता तो आज यह घटना शायद घटित नही होती लेकिन प्रशासन के लापरवाही भरे रवैया के कारण लोगों में रोष व्याप्त है।
कई चोरी के मामले पेंडिंग में पड़े हैं लेकिन स्थानीय पुलिस आज तक किसी भी मामले का खुलासा नही पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here