स्टेट बैंक के बाहर अबैध रूप से संचालित हैं बाइक स्टेण्ड हजारों रुपये की होती है अवैध बसूली, आखिर किसके सरंक्षण में संचालित है अबैध बाइक स्टेन्ड

0
1092

जलालाबाद।नगर में इस समय अबैध कार्यों का बोलबाला है।चाहे वह अफीम का धन्धा हो या स्मेक का हो सौंफ जीरा का हो कोई भी हो सभी कार्य जलालाबाद में आसानी से होते मिल जायेंगे।
नगर के बरेली रोड पर स्थित स्टेट बैंक के बाहर अबैध रूप से बाइक स्टेण्ड संचालित है।
जब इसकी जानकारी बैंक मैनेजर शान्तनु सिंह से की गई तो उन्होंने बताया कि इस स्टेण्ड का बैंक से कोई सम्बन्ध नही है और न ही बैंक के किसी कर्मचारी का इससे कोई मतलब है।उन्होंने बताया कि जब वह शुरुआत में आये थे तब उन्होंने इस अबैध बाइक स्टेण्ड को हटवाया था जिसके बाद बाइक स्टेण्ड चलाने बाले ने इधर उधर से अपनी सिफारिश लगाकर दोबारा अपनी दुकान सजा ली और बसूली करने लगा।
बैंक के बाहर से कई बाइकें चोरी हो चुकी हैं जिनकी जिम्मेदारी न तो आज तक बैंक प्रबंधन ने ली और न ही अबैध बाइक संचालित करने बाले ठेकेदार ने ऊपर से पुलिस मुकदमा दर्ज नही करती है।ग्रामीण क्षेत्र के व्यक्ति थक हार कर बैठ जाते हैं।लेकिन आज तक किसी भी अधिकारी ने इस अबैध रूप से संचालित बाइक स्टेण्ड पर कार्यवाही नही की है।
इस स्टेण्ड से एक दिन में हजारों रुपये की कमाई होती है आखिर इस कमाई में कौन कौन हिस्सेदार है और किसके सरंक्षण में यह अबैध बाइक स्टेण्ड संचालित है इसकी जानकारी किसी के पास नही है।
वहीं जब इसकी जानकारी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी दयाशंकर वर्मा से की तो उन्होंने बताया कि इस बाइक स्टेण्ड की जानकारी उनको नही है वह पहली बार सुन रहे हैं कि बाइक स्टेण्ड बैंक बाहर चल रहा है इसका नगर पालिका से कोई लेना देना नही है।
बैंक के अन्दर कौन आता है कौन जाता है इसकी जानकारी न तो बैंक के पास मिलती है और न ही अबैध रूप से संचालित कर रहे स्टेण्ड बालों के पास मिलती है कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन प्रशासन बिल्कुल अंजान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here