बंद कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने पार किये लगभग लाख के कपड़े और सामान

0
122

बंद कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने पार किये लगभग लाख के कपड़े और सामा

जलालाबाद। मैनपुरी निवासी व्यापारी पवन कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह गांधी नगर में रामू गुप्ता के मकान में किराये पर रहता है और यहां पर साड़ी सेल की दुकान लगाता है बेंचता है।दिवाली के त्योहार पर वह अपने घर चला गया उसी मकान के एक कमरे में एक गजक बेंचने बाला रहता था वो भी दिवाली पर अपने घर चला गया था।जब आज वह वापस आये तो देखा कि कमरे का ताला टूटा था और कमरे में रखी 350 साड़ियां और एक फोन सादा गायब था।

पीड़ित व्यापारी ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नही किया।यह कोई पहला चोरी का मामला नही है दर्जनों चोरी के मुकदमे पेंडिंग पड़े हुए लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन अभी तक किसी भी मामले का खुलासा नही कर पाई है।
आपको बताते चलें कि स्थानीय पुलिस प्रशासन ने पिछले दो साल से किसी भी गंभीर आपराधिक मामले का खुलासा नही कर पाई है।पिछले दो साल से कई हत्याओं का खुलासा भी स्थानीय पुलिस नही कर पाई है।चोरी के दर्जनों मुकदमें पेंडिंग में पड़े हुए हैं लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन ने चोरी के किसी भी मामले का अभी तक खुलासा नही किया है।
जब कोतवाली सत्ता के सरंक्षण में चलने लगे तो उस क्षेत्र में होने बाले अपराधों में अपराधियों को बल मिल जाता है और अपराध दिन व दिन बढ़ने लगते हैं।जिसका उदाहरण साक्षात यहां देखने को मिल रहा है।लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन के ऊपर कोई फर्क नही पड़ रहा है।जलालाबाद क्षेत्र में जितने भी अबैध कार्य हो रहे हैं सब पुलिस की निगरानी में हैं लेकिन किसी भी मामले में अभी तक कार्यवाही नही की गई है।
अभी पिछले माह याकूबपुर निवासी किन्नर सुनीता के यहां हुई दिनदहाड़े हुई तीन लाख रुपये के जेबर की चोरी का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि गांधीनगर में व्यापारी के यहां से 2 लाख रुपये के कपड़े की चोरी हो गई और पुलिस को तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here