अध्यक्ष व महामंत्री पद के प्रत्याशी अधिवक्ताओ को अपने पक्ष में मतदान करने को कर रहे प्रेरित

0
161

रामनगर/बाराबंकी

तहसील रामनगर बार एसोसिएशन के हो रहे वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष पद व महामंत्री पद पर कांटे की लड़ाई चल रही है। बुधवार 29 दिसंबर 2021 को मतदान व मतगणना होगी। दोनों पदों के प्रत्याशी अधिवक्ता बंधुओं को हर प्रकार से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। अपनी अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर अधिवक्ता मतदाताओं को रिझाने के लिए लगे हुए हैं। अब देखना है कि तहसील रामनगर बार एसोसिएशन के संपन्न हो रहे वार्षिक चुनाव में किसका पलड़ा भारी रहेगा। वहीं पर बुद्धिमान मतदाता चुप्पी साधे हुए हैं।

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वेद प्रकाश श्रीवास्तव एडवोकेट

तहसील के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की निरंकुशता पर अंकुश लगाया जाएगा । तहसील में व्याप्त भ्रष्टाचार की जड़ों को जड़ से उखाड़ना है। जूनियर अधिवक्ता के सम्मान की वापसी सुनिश्चित करना एवं तहसील की चारदीवारी उत्तर की दिशा जाने वाले संपर्क मार्ग को वादकारियों की सुविधा हेतु खुलवाया जाएगा। पुलिस के रवैया एवं दुर्व्यवहार प्रतिबंधित कराना, न्यायालय सामंजस के साथ चलेंगे होंगे।

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अनिल कुमार दीक्षित एडवोकेट


न्यायालय संचालन में पूर्ण सहयोग किया जाएगा। लंबित मामलों का निस्तारण, अधिवक्ता कल्याण की सभी योजनाओं का लाभ अधिवक्ता बंधुओं को दिलाना , जनता को अतिशीघ्र सस्ता एवं सुलभ न्याय मिले, बार व बेंच में सामंजस्य बनाए रखने में सहयोग किया जाएगा। युवा अधिवक्ताओं का हित सर्वोपरि है।

रिपोर्ट/कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here