रंजिश के चलते दो पक्षों में हुई फायरिंग में एक बच्ची समेत तीन लोग घायल

0
610


जलालाबाद। गांव लहसना में रंजिश के चलते दो पक्षो के बीच हुई फायरिंग में एक बच्ची व चौकीदार के बेटे समेत तीन लोग व एक मवेशी घायल हो गए सभी घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल भिजवाया गया है। घटना से गांव में दहशत फैल गई सूचना पाकर गांव पहुँची पुलिस जांच पड़ताल के बाद दोनो पक्षो से कई लोगो को पकड़कर कोतवाली ले आई जिनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है।
घटना बुधबार शाम सात बजे लहसना गांव की है। इस गांव के रामपाल की लड़की करीब एक महीना पहले एक लड़के के साथ चली गई। रामपाल व उनके लड़को को शक था कि उनकी लड़की निकलवाने में गांव के ही निवासी रामौतार के घरवालो का हाथ होने था इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में अंदरखाने बुराई चल रही थी। बताते है कि बुधवार शाम करीब सात बजे दोनों परिवारों के बीच इसी मामले को लेकर कुछ कहासुनी हो गई। जिसके कुछ देर बाद रामपाल व उसके लड़के असलहे व लाठी डंडे लेकर रामौतार के घर पर पहुंच गए और गाली गलौज करते हुए फायरिंग शुरू के दी इस दौरान वहां मौजूद गांव निवासी चौकीदार सुरेश के लड़के राजवीर ने फायरिंग कर रहे लोगो से ऐसा करने से मना किया बताते है कि इस बात से नाराज होकर किसी ने उसी के ऊपर फायर झोंक दिया जिसके छर्रे उसके पेट, गर्दन तथा पैरों समेत कई जगह जा लगे घटना के समय गांव निवासी नरवीर की करीब बारह वर्षीय लड़की गुड्डी भी वही खड़ी थी उसके भी शरीर मे कई छर्रे लगे है साथ ही वहां मौजूद एक अन्य युवक पंकज भी मुंह व गर्दन में छर्रे लगने से गंभीर रुप से घायल हो गया जबकि कई छर्रे वहां बंधी एक भैंस के भी लग गए। पंकज कटरा थाना के गांव खैरपुर का निवासी है लहसना गांव में सत्यदेव के घर उंसकी ननिहाल है। बताते है कि इस दौरान करीब छह सात फायर होने से गांव में दहशत फैल गई घटना को लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायर करने का आरोप लगा रहे हैं।
कोतवाल जसवीर सिंह ने बताया कि घायलो को इलाज हेतु जिला अस्पताल भिजवाया दिया गया है कुछ लोगो को हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here