माफियाओं ने कर लिया मरघट की जमीन पर कब्जा अबैध निर्माण जारी,देखें वीडियो

0
394

माफियाओं ने कर लिया मरघट की जमीन पर कब्जा अबैध निर्माण जारी

जलालाबाद।ग्राम रौली बौरी के ग्रामीणों ने एसडीएम जलालाबाद को दिये शिकायत पत्र में बताया है कि गाँव मे मरघट की भूमि जिसका गाटा संख्या 339 है जिसे प्रधान और राजस्व कर्मियों से सांठ गांठ कर खतौनी में आबादी में दर्शा दिया है। जबकि जिल्द व नक्शे में अभी भी मरघट की ही जमीन है माफियाओं ने पहले से ही मरघट की जमीन पर कब्जा कर कई मकान बनवा लिए हैं जिसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा करने के बाद शेष जमीन को कब्जा मुक्त करवा दिया गया था।
इसके बाद ग्राम धिंयरपुरा निवासी रुआवशेर और जवरशेर पुत्रगण मंगू द्वारा 8 नबम्बर को मरघट की जमीन पर पुनः निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया जिसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा एसडीएम जलालाबाद को फोन के माध्यम से व लिखित रूप से की गई।
जिसपर 9 नबम्बर को कानूनगो राकेश गुप्ता मौके पर जांच करने पहुंचे तभी निर्माण कर रहे लोग मौके से भाग गये। कानूनगो राकेश गुप्ता द्वारा ग्रामीणों से एक सादा कागज पर यह कहकर साइन करवा लिए गये की उक्त लोगों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे।परंतु कानूनगो राकेश गुप्ता ने नाप बगैरह नही की और चले आये राकेश गुप्ता के आने के तुरंत बाद माफियाओं ने निर्माण कार्य फिर शुरू कर दिया।
ग्रामीणों ने कानूनगो राकेश गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा कि कानूनगो ने माफियाओं से सांठ गांठ कर ली है इसलिए वह कोई कार्यवाही नही कर रहे हैं।
अग्ने पुत्र श्रीपाल,लल्लू पुत्र छविनाथ सिंह,रनवीर पुत्र मुंशी,जगपाल सिंह पुत्र श्रीपाल सिंह, रमेश पुत्र हुकुम सिंह निवासी रौली बौरी ने उपजिलाधिकारी को 10 नबम्बर को सौंपे शिकायत पत्र में कहा है कि मरघट की जमीन की पैमाइश कराकर अबैध कब्जेदारों पर कार्यवाही कर अबैध निर्माण कार्यों को तत्काल रुकवाया जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here