बाराबंकी:मसौली प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार का गैर जनपद स्थानांतरण हुवा।

0
380

रिपोर्ट:-कृष्ण कुमार शुक्ल/मोनू यादव

मसौली बाराबंकी। मसौली प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव के गैर जनपद स्थानांतरण के फलस्वरूप सोमवार को क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेशचन्द्र मिश्रा की अध्यक्षता में थाना परिसर में विदाई कर नवागत प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह का स्वागत किया गया।
प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव का मसौली प्रभारी निरीक्षक के रूप में साढ़े पांच महीने का कार्यकाल सराहनीय रहा अपनी कार्यशैली से अपनी एक अलग पहचान बनाई । क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेशचन्द्र मिश्रा ने कहा कि स्थानांतरण एक प्रक्रिया है जिसमे विदाई नही बल्कि स्थानांतरित व्यक्ति का सम्मान एव नवागत का स्वागत होता है।
विदाई से पूर्व लोगो से रूबरू होते हुए प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि के क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने में आप लोगों का काफी सहयोग मिला। इस थाना क्षेत्र के लोग बहुत ही अच्छे और व्यवहार कुशल हैं।
वही नवागत प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने कहा कि थाना क्षेत्र में अमन, चैन कायम रखना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। आम आदमी और पुलिस प्रशासन के बीच आपसी तालमेल बेहतर बना रहे कोई भी फरियादी फरियाद लेकर बेहिचक आ सकते हैं। तथा गौवंशीय तस्करों, शराब एव मादक पदार्थ कारोबारियों पर पैनी नजर रहेगी।त्रिलोकपुर बाराबंकी।

नवागत प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने सोमवार की शाम गोण्डा – बहराईच राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित व्यवसायिक मसौली चौराहे पर पैदल गस्त लोगो को जहाँ सुरक्षा का अहसास दिलाया वही यातायात के प्रति लोगों को जागरूक किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here