बाराबंकी:असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों को एक बैनर के नीचे आने के लिए बेनी प्रसाद वर्मा का दिया उदाहरण

0
337

रिपोर्ट-कृष्ण कुमार शुक्ल/मोनू यादव

मसौली बाराबंकी। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को मुस्लिम बाहुल्य कस्बा रामपुर भवानीपुर में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को करते हुए प्रदेश में मुसलमानों को अपनी एक सियासी लीडरशिप बनाने का आहवान किया।जनसभा को सम्बोधित करते हुए एआईएमआईएम चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह लीडरशिप आपकी और वोट और दुआओं से बनेगी तब भारत मजबूत होगा और उत्तर प्रदेश में मजबूती आएगी। फिरका परस्ती में कमी आएगी। मुसलमानों को जो हक नहीं दिया जाता है हम उस हकूक को हासिल कर हक दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि हैण्डलूमों के कार्य को इस सरकार ने बंद करवा दिया है।जब से एक्सपोर्ट तब्दीली की है तब से हैण्डलूम बन्दी के कगार पर पहुच गया है। ओवैशी ने बुनकर समाज का आहवान करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार में अंसारी बिरादरी परेशान है। हैंडलुमो की संख्या कम हो रही है। उन्होंने यूपी पुलिस पर पासपोर्ट में रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी कह रहे हैं न खाऊंगा न खाने दूंगा और यूपी की पुलिस को खाने दूंगा। मुस्लिमों को मौत से डराकर वोट लिए जाते हैं। डर डर कर इन लोगों को वोट मत दो। हमारी पहली कोशिश है कि बीजेपी की सरकार यहां दोबारा न बने और बाबा मुख्यमंत्री न बने। कृषि बिल वापसी पर उन्होंने कहा कि किसानों की तपस्या से बिल वापस हुआ है। 2024 चुनाव को देखते हुए मोदी जी ने तीन कृषि बिल वापस लिए हैं।बेरोजगारी भारत के नौजवानों का मुकद्दर बन गयी है।महंगाई आसमान छू रही है।लेकिन सरकार कुछ नही कर रही है। ओवैसी ने कहा कि यदि भाजपा ने एनआरसी एनपीआर पर कानून बनाती है तो हम सडकों पर निकलेंगे और यहीं शाहीन बाग बनाऐंगे। प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने शोषित वंचित समाज को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते अंसारी बिरादरी के साथ साथ कुरैशी समाज, राइन समाज का धंधा बन्द हो गया है और परेशान है जिसे वापस लेने के हम आप सभी को संगठित होने की जरूरत है तभी सरकार की आंखे खुलेगी।
एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष मो0 जामी की अध्यक्षता एव यूथ अध्यक्ष अबू उजेफा अंसारी के संचालन में आयोजित सम्मेलन को राष्ट्रीय प्रवक्ता असीम वकार, महिला विंग की अध्यक्ष फिरदौस बानो, रामनगर प्रत्याशी विकास श्रीवास्तव, युवा प्रदेश सचिव मो0 खतीब, मो0 सुएब, फखरुद्दीन अंसारी आदि लोगो ने सम्बोधित किया।

 मुसलमानों को एक बैनर के नीचे आने के लिए बेनी प्रसाद वर्मा का दिया उदाहरण-
शोषित वंचित समाज सम्मेलन को उपस्थित मुस्लिम समाज का आहवान करते हुए असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने अपने समाज कुर्मी बिरादरी को आगे बढ़ाने के लिए बहुत कुछ किया लेकिन मुसलमान 19 प्रतिशत होने के बावजूद भी आज तक अपना नेता नही चुन सका जिसके लिए मुस्लिम समाज के सभी बिरादरी एकजुट होकर अपने बैनर के नीचे संगठित हो तभी समाज को हक़ व अधिकार हासिल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here