सपा की मैसिक बैठक में शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर बनी रणनीति,संजय मिश्रा की जीत सुनिश्चित करवाने को चुनाव में जुटे कार्यकार्यता : तनवीर

0
511


— संजय मिश्रा ने वित्तविहीन शिक्षकों के लिए प्रदेश में संघर्ष किया : राजेश यादव

शाहजहांपुर। समाजवादी पार्टी की मैसिक बैठक सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी संजय मिश्रा के लिए जीजान से लगने के दिशा निर्देश दिए गए।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि पार्टी के सभी लोगों को एकजुट रहकर पूरी मेहनत व ईमानदारी से सपा प्रत्याशी संजय मिश्रा को पुनः भारी मतों से विजयी बनाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता कार्यकर्ता व पदाधिकारी आज से ही शिक्षकों से मिलकर सपा प्रत्याशी संजय मिश्रा के पक्ष में 1 दिसंबर को मतदान के लिए अपील करें। शिक्षक विधायक संजय मिश्रा ने कहा कि सभी के आशीर्वाद से पुनः जीतने के बाद शिक्षकों के सम्मान के लिए और जनता व पार्टी जनों के सम्मान के लिए हमेशा साथ रहूंगा। एमएलसी अमित यादव ने कहा कि संजय मिश्रा की जीत से पार्टी और कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिलेगी जिससे 2022 के विधानसभा के चुनाव में पार्टी को बहुत बड़ा लाभ पहुंचेगा। पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि सपा द्वारा संजय मिश्रा ने पूरे उत्तर प्रदेश के वित्तविहीन शिक्षकों के लिए संघर्ष किया और मानदेय दिलवाया था जो भाजपा सरकार ने आते ही बंद करवा दिया। शिक्षकों के सम्मान के लिए संजय मिश्रा का जितना जरूरी है। पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह ने कहा कि शिक्षक देश को हमेशा नई दिशा देता है और अपने शिष्य को अच्छे संस्कार देता है।
बैठक में महानगर अध्यक्ष कपिल सिंह वर्मा, प्रदीप पांडे, गायत्री वर्मा, सैयद रिजवान अहमद, राजेश वर्मा, अशोक यादव, मनीष सिंह परिहार, विनोद राठौर, इम्तियाज मंसूरी, अजय पाल सिंह, गोपाल अग्निहोत्री, राजेंद्र गुर्जर, इमरान खां, अवधेश पाल, स्तुति गुप्ता, अजीज अहमद खां सरदार जगजीत सिंह टांडे, हफ़ीज़ अंसारी, देवेश प्रजापति, कमलेश यादव, मोनू इदरीसी, राकेश विश्वकर्मा, अजीत यादव, विकास सक्सेना, आराधना मिश्रा, शादाब खान, लालबाबू, आरिफ अंसारी, सौरभ गांधी समेत आदि मौजूद रहे। बैठक का संचालन जिला सचिव डॉ. नवनीत यादव ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here