बाराबंकी: बेखौफ बदमाशों ने लखनऊ से बाराबंकी दरियाबाद के लिए बुक कराई ओला कार, ड्राइवर को रामनगर के चौकाघाट क्षेत्र में बंधक छोड़कर हुए फरार

0
295

ब्यूरो रिपोर्ट:कृष्ण कुमार शुक्ल

रामनगर-बाराबंकी।
लखनऊ से बाराबंकी के दरियाबाद के लिए ओला बुक कराकर लाए चार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर कार लूट ली।
उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से बाराबंकी के दरियाबाद के लिए ओला बुक कराकर लाए चार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर कार लूट ली। चालक को उसी कार में बंधक बनाकर रामनगर के चौकाघाट स्टेशन के पास फेंककर फरार हो गए। रामनगर थाने पहुंचे पीड़ित ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस बदमाशों का पता नहीं लगा सकी है। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए रामनगर पुलिस लखनऊ रवाना हुई है।कानपुर देहात के मंगलपुर थाना के दतौली खेरा के मूल निवासी सुभाष चंद्र कुशवाहा वर्तमान समय में लखनऊ में पीजीआई स्थित वृंदावन कालोनी में रहते हैं। सुभाष अपने कार ओला से करार कर स्वयं चलाते हैं। सुभाष काे 11 नवंबर की रात करीब नौ बजे बाराबंकी के दरियाबाद के लिए बुकिंग मिली। लखनऊ में ओमेक्स सिटी तिराहा पर उसकी कार में तीन लोग सवार हुए जबकि चौथा कमता चौराहे पर पहुंचा। सुभाष ने बताया कि वह लोकेशन के अनुसार टिकैतनगर में रात 11:09 बजे पहुंचा। जहां चारों बदमाशों ने तमंचा दिखाकर मारा-पीटा और उसे बंधक बनाकर आंख में पट्टी बांधकर कार में ही बैठा दिया। उसका एटीएम ले लिया और हत्या की धमकी देकर पिन भी पूछ लिया। कुछ देर बाद एटीएम तो वापस कर दिया, लेकिन रामनगर थाना के चौकाघाट रेलवे स्टेशन के आगे लहड़रा मोड़ के पास में उसे फेंक कर भाग गए।

और उसके मोबाइल के दोनो सिम बदमाशों ने निकाल लिए थे।रामनगर थाने पहुंचकर पुलिस को सुभाष ने वारदात की जानकारी दी।
रामनगर काेतवाल नारद मुनि सिंह ने बताया कि अज्ञात चार लोगों पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टीम को लखनऊ भेजा गया है, जहां से बदमाश बैठे थे, जिससे उनका सर्विलांस के माध्यम से सुराग लगाया जा सके। लखनऊ की पुलिस भी इसमें लगी हुई है, जल्द ही वारदात का राजफाश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here