रामनगर:संदिग्ध परिस्थितियों में सरयू नदी के पास संजय सेतु पुल पर ग्राम सुरजूपुर के युवक की बाइक खड़ी मिली, युवक हुआ लापता।

0
729

 

थाना रामनगर के ग्राम सुरजूपुर के 29 वर्षीय युवक ने सरयू नदी के पुल के पास  बाइक खड़ी कर हुवा लापता।

घाघरा घाट के संजय सेतु पुल पर थाना रामनगर व जरवल थाना के बीच मे  पुल पर मोटरसाइकिल लॉक मिली है, जो रामनगर जरवल थाना के अंतर्गत आता है।
रामनगर/बाराबंकी
जनपद बाराबंकी के अंतर्गत ग्राम सुरजूपुर पोस्ट रामनगर ग्राम पंचायत भरसवा के अंतर्गत आज संजय सेतु सरयू नदी के पुल घाघरा घाट के पास संतोष कुमार यादव पुत्र शिव लाल यादव उम्र 29 वर्ष अपने गांव से सुबह करीब 6 बजे शौच के लिये अपनी मोटरसाइकिल UP 32 BV 4955 से निकला था जब संतोष कुमार यादव 8 बजे तक वापस घर नही आये तो परिजनों ने उनको ढूढ़ना शुरू कर दिया।बहुत ढूढने के बाद संजय सेतु सरयू नदी पुल के ऊपर बीच में गाड़ी लॉक खड़ी संदिग्ध परिस्थितियों में मिली।युवक लापता है।
आपको बता दे इसके पूर्व भी मरकामाउ ग्राम प्रधान ने भी यही कदम उठाया था अब यह दूसरी घटना रामनगर के भरसवाँ गांव के सुरजूपुर की है। युवक का को ई पता नही लग पाया है नदी में कूद जाने की शंका जताई जा रही है। युवक की 3 मासूम लड़कियां है लापता युवक का पता न लगने पर उसकी पत्नी व घर वालो का रो रो कर बुरा हाल है। इस मामले को लेकर जब संवाददाता विवेक शुक्ल ने रामनगर थाना प्रभारी नारद मुनि सिंह से बात की तो उन्होंने कहा यह पूरा घटना चक्र रामनगर जरवल के बीच का है। लेकिन कार्यवाही की जायगी हमने रेस्क्यू टीम लगा दी है।घाघरा में पानी अभी बहुत है बहाव ज्यादा है। हम पूरी कोशिश करेंगे।आगे की कार्यवाही की जा रही है।
रिपोर्ट:-कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here