रामनगर:तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर युवक गंभीर रूप से हुआ घायल।

0
239

 

चौकाघाट रेलवे क्रॉसिंग के हाईवे के निकट एक रोडवेज बस ने तेजरफ्तार में साइकिल सवार को मारी टक्कर,युवक का सिर फटा दांत टूटे।

रामनगर बाराबंकी
गनेशपुर के चौकाघाट के सामने nh28c रास्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को मारी जोरदार टक्कर साइकिल सवार मरने से बाल -बाल बच गया।साइकिल सवार सियाराम पुत्र शिव प्रसाद जिसकी उम्र 45 वर्ष वह अटौता ग्राम सभा का निवासी है।
सियाराम के छोटे भाई अजय कुमार वर्मा से बात की तो उन्होने बताया कि मेरा भाई गनेशपुर चाय, चीनी, सब्जी लेने गया था।जिसे रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी है।मेरे भाई के सिर में चोट लगी है खून बंद नही हो रहा है।और मेरे भाई के दाँत टूट गए है।सिर और मुंह से खून बह रहा है।
आपको बता चौकाघाट रेलवे क्रॉसिंग पार करने के तुरंत बाद हाइवे पड़ता है और उसी रोड की पटरी के किनारे साइकिल से लोग अमरूद बेंचते है।अमरूद बेचने वाले गाड़ियां रोकते है। तीव्र मोड़ के चलते लोग इस हादसे का शिकार हो जाते है।अमरूद खरीदने के लिए चालक रोड पर अपनी गाड़ियां खड़ी कर देते है। गोंडा बहराइच चालको व आने -जाने लोगो को होती बड़ी दिक्कत।
अगर रामनगर पुलिस इन अमरूद बेचने वालो को मोड़ के किनारे से हटाकर गोंडा बहराइच की तरफ कर दे तो ये हादसा न हो।ये अमरूद वाले रास्ट्रीय राजमार्ग पर हाथ दिखाकर अमरूद बेंचते है। जिससे ये हादसा हो जाता है।
रिपोर्ट/कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here