22 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

0
425
  1. ,

   रामनगर विकासखण्ड  ग्राम भैरमपुर का मामला सामने आया है आपको बता दें अमित कुमार दीक्षित 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव के गांव आने पर कोहराम मच गया। मृतक के परिवारजनों व ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाना रामनगर को सूचना दी है। जिस पर मौके पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।जानकारी के अनुसार थाना रामनगर के ग्राम भैरमपुर निवासी राजेंद्र कुमार दीक्षित का 22 वर्षीय पुत्र अमित कुमार दीक्षित करीब 3 वर्षों से राजाजीपुरम थाना तालकटोरा के अंतर्गत एक फिल्म शूटिंग कंपनी में काम करता था। जिसका शव शुक्रवार को ग्राम भैरमपुर में फिल्म प्रोडक्शन द्वारा भिजवाया गया। शव के साथ आए 3 लोगों ने बताया कि करंट लग जाने के कारण अमित की मृत्यु हो गई है।
मृतक के पिता राजेंद्र कुमार दीक्षित ने थाना रामनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में पुत्र की मृत्यु होने की लिखित सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर अंत्यपरीक्षण के लिए देर रात जिला चिकित्सालय भेजा गया और पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गयी है। बताते चले कि मृतक युवक लखनऊ में एक फिल्म कंपनी में काम करता था। कंपनी के डायरेक्टर ने युवक का शव गांव भैरमपुर भिजवा दिया है।
बताया जा रहा है कि फिल्म कंजूस मक्खीचूस की शूटिंग चल रही थी तभी युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति साफ होगी और आगे कार्यवाही की जाएगी।

,,,,,,,,,,,,

रिपोर्ट/कृष्ण कुमार शुक्ल/ विवेक शुक्ल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here