रामनगर:ग्राम लहड़रा में घाघरा नदी से सटे गहरे नाले को पार करते समय 65 वर्षीय बुजुर्ग व पड़वा जलखुम्बी में फसे, गहरे पानी में डूबने से मौत।।

0
449

रामनगर/बाराबंकी

बाराबंकी की तहसील रामनगर के ग्राम लहड़रा में अचानक सालिकराम यादव पुत्र जगन्नाथ यादव निवासी लहड़रा के 65 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने पड़वा को गहरे नाले से तैरकर उस पार करने के लिए कूदा पड़वा पानी मे तैरते हुवे बुजुर्ग के साथ जलकुंभी में जा फॅसा जिसमे दोनों की डूबने से मृत्यु हो गई।
ग्रामीणों व परिजनों द्वारा पत्रकार को बताया गया कि सालिकराम यादव पुत्र जगन्नाथ यादव अपने पड़वा को पकड़ने के लिए गहरे नाले में कूदा तैरना कम जानते थे पड़वा को पकड़ते समय जलकुंभी में नीचे जा फसे,अत्यधिक जलकुंभी होने से 65 वर्षीय बुजुर्ग फँस गए। और उनकी डूबने से मृत्यु हो गई,साथ मे पड़वा की भी डूबने से मौत हो गई है। परिजनों का रो रो कर बड़ा बुरा हाल है सालिकराम के तीन पुत्र और दो लड़की है।
गहरे नाले में डूबने वाले मृतक को ग्रमीणो ने नाव की सहायता से बाहर निकाला।मृतक सालिकराम की उम्र करीब 65 वर्ष थी इनके तीन पुत्र त्रिभुवन, कमलेश, रामसजीवन और दो लड़की है जिनका रो रो के बुरा हाल है।
पत्रकार द्वारा क्षेत्राधिकारी दिनेश चंद्र दुबे को सूचना दी गई सूचना मिलने के बाद उपनिरीक्षक संजय सिंह व हल्का लेखपाल अभिषेक सिंह जांच पड़ताल करके रिपोर्ट लगा दी है। संजय सिंह मृतक का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं।

रिपोर्ट/कृष्ण कुमार/विवेक शुक्ल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here