बाराबंकी: तीन वर्ष के मासूम बच्चे की हत्या कर पड़ोसियों ने अपने घर मे गाड़ दिया ,देवा पुलिस ने किया खुलासा।

0
594

 

रिपोर्ट/कृष्ण कुमार शुक्ल/बाराबंकी।

बाराबंकी
बाराबंकी से दिल दहला देने वाली खबर थाना देवा से आ रही है।पुलिस अधीक्षक बाराबंकी यमुना प्रसाद द्वारा उक्त बालक की तत्काल बरामदगी आदेश पर प्रभारी निरीक्षक देवा के नेतृत्व में तलाशी की गई।इसी बीच पता चला कि 2-3 दिन पूर्व बच्चों को लेकर पड़ोस में रहने वाली मीरा से विवाद हुआ था।वादी के द्वारा मीरा पर शक किया गया।इस पर पुलिस ने मीरा के घर की तलाशी की तो कमरे के अंदर जमीन ताजी खुदी हुई थी।तो पुलिस ने मिट्टी को हटाया तो बालक का शव बरामद हुवा।पुलिस द्वारा धारा 302/201 दर्ज करके मीरा उर्फ केतकी पत्नी प्रदीप यादव सर्बजीत यादव पुत्र दूबर निवासी तिगुरजी मजरे टीपहार थाना देवा बाराबंकी।रामअधार यादव पुत्र गुरचरण निवासी महरोड पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज गया।
पुलिस टीम में थाना प्रभारी धीरज कुमार,उपनिरीक्षक त्रियुगी नारायण, कॉन्सटेबल सुधाकर ओझा,महिला कांस्टेबल आशारानी,कॉन्सटेबल कृष्णकांत पाण्डेय को केश में मिली सफलता।
बच्चे की माँ का कहना है की मेरा बच्चा कल 5 बजे घर से निकला था। और लौट के वापस नहीं आया तो हम लोग काफ़ी खोजबीन किये पर नहीं मिला। तो इसके बाद हमने थाना देवा मे शिकायत की तो पुलिस ने आज सुबह छानबीन की तो हमारे पडोसी प्रदीप यादव के घर मिट्टी मे दबा हुवा शव मिला।और उसके मुँह मे कपड़ा ठूसा हुवा मिला।
वहाँ के स्थानीय ग्रामीणों ने बताया की जब शव को निकाला गया तो प्रदीप हत्यारा आरोपी वही था। लेकिन पुलिस पकड़ से भाग निकला। लेकिन तीन वर्षीय बालक की हत्या कर घर मे छुपाने वाली महिला सहित तीन लोगों को देवा पुलिस 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।बच्चे के परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है।
मृतक बच्चे का नाम हिमांशु उम्र 3वर्ष है।24 घंटे के अंदर देवा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ के जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here