बाराबंकी:आई एम आई के राष्ट्रीय अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी को बाराबंकी दौरे को लेकर विकास मिश्रा ने बाराबंकी में न घुसने देने की खाई थी कसम, पुलिस ने किया घर मे नजरबंद।

0
452

 

रिपोर्ट/कृष्ण कुमार शुक्ल/बाराबंकी।

राष्ट्रीय हिन्दू एक्शन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास मिश्रा को घर मे किया गया नजरबन्द

बाराबंकी
राष्ट्रीय हिन्दू एक्शन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष विकास मिश्रा को किया गया हाउस अरेस्ट आई एम आई के राष्ट्रीय अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी को बाराबंकी दौरे को लेकर विकास मिश्रा ने बाराबंकी में न घुसने देने की खाई थी कसम लेकिन कल रात 11 बजे से ही पुलिस कर्मियों द्वारा उनको घर पर हाउस अरेस्ट कर लिया गया। घर पर समर्थकों का हुजूम बढ़ता देख उनको कोतवाली शिफ्ट किया गया और तब तक बैठा कर रखा जब तक ओवैसी बाराबंकी से निकल नही गया। कोतवाली के बाहर समर्थकों की भीड़ देखने को मिली। आपको बताते चलें ओवैसी आई एम आई प्रमुख अपनी पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रदेश मे अपनी पार्टी के विस्तार के लिए दौरे कर रहे हैं।

और मिश्रा जी ने कहा कि इस रामद्रोही ने हमारे अराध्य प्रभु श्री राम अपमानित किया था समय समय पर देश विरोधी बातें करते हुए भोली भाली जनता को गुमराह करता रहता है हिन्दू मुसमिल भाई चारे में फूट डालकर राजनीति करना इसका पेशा है इस कहीं बाराबंकी में आने से गंगा जमुनी तहजीब को कोई बुरी नजर ना लगे इस लिए हम उसको बाराबंकी आने से रोकना चाहते थे लेकिन उससे पहले ही मुझे हाउस अरेस्ट कर लिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here