मसौली: पुलिस नहीं करती है रात में गश्त, चोर कर रहे हैं सेंध लगाकर चोरिया।

0
174

 

रिपोर्ट/कृष्ण कुमार शुक्ल/राघवेन्द्र मिश्र

मसौली बाराबंकी। बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने पाँच घरो में सेंधमारी कर हजारो रुपये की नगदी सहित जेवरात एव कीमती कपड़ो को साफ कर दिया। पीड़ितों की तहरीर पर मसौली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
मसौली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम डेढुआ में बुधवार की रात अज्ञात लोगों ने अनवर अली पुत्र मोहर्रम अली के घर को निशाना बनाते हुए पीछे से सेंध लगा कर बक्सा में रखी 70 हजार की नगदी, एक मांग वेन्दी, एक हार तीन ठप्पे का,एक झुमकी जोड़ी, एक नथनी, एक जोड़ी पायजेब व एक जोड़ी पायल एक हाथ कडा सहित कीमती कपड़े उठा ले गये। खाली बक्से एव अस्त व्यस्त कपड़े घर से करीब 20 मीटर की दूरी पर पड़े मिले। इसके अलावा बंशीलाल पुत्र राम गुलाम के मकान में पीछे से सेंध लगाकर कमरे में रखी 19 हजार की नगदी, 6 जोड़ी पायल, एक जोड़ी सोने का टप, एक जोड़ी झुमकी, एक चांदी की करधनी, एक सोने का मंगलसूत्र, कपड़ा और साड़ी को उठा ले गये।
चोरो ने ग्राम लोहरनपुरवा निवासी शैलेन्द्र कुमार पुत्र रामनारायन के घर के पीछे लगे दरवाजे को बेलचे से कुंडी तोड़ कर अन्दर घूस गये और कमरे में चार हजार कीमत की साइकिल और मोबाइल फोन उठा ले गये।वही दरवाजा विहीन रामनरेश पुत्र मनोहर के घर में घुसे चोरो ने बैग और पर्स उठा लाये जिसमें 5 सौ की नगदी थी इन्ही के पड़ोसी जोगिंदर पुत्र राम चन्द्र के कमरे में दो मोबाइल फोन और 560 रुपयो को भी साफ कर दिया। पीड़ितों की तहरीर पर पीआरवी एव पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here