बाराबंकी: फतेहपुर पुलिस टीम ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार,चोरों के पास से 16 मोबाइल फ़ोन एक लैपटॉप व मोटरसाइकिल की बरामद

0
136

 

रिपोर्ट/मंडल बाराबंकी हेड -कृष्ण कुमार शुक्ल।

फतेहपुर/बाराबंकी
 उत्तरप्रदेश के आस-पास के जिलों के ग्रामीण इलाके में घूम-घूम कर घरों व दुकान से मोबाइल फोन चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने पकड़ा। शातिर चोरी की गिरफ्तारी सोमवार की सुबह सरैया मोड़ ग्राम इज्जतपुर के पास से की गई। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए हुए 16 मोबाइल व एक लैपटॉप बरामद किया है।
मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर कोतवाली प्रभारी संजय मौर्य ने मुखबिर की सूचना पर सरैया मोड़ ग्राम इज्जतपुर के पास सोमवार की सुबह चेकिंग लगा दी। इसी दौरान उन्हें बाइक सवार दो युवक आते हुए दिखाई दिए। सिपाहियों ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार युवकों ने भागने की कोशिश की लेकिन सिपाहियों ने दोनों युवकों को धर दबोचा। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की।
युवकों ने अपना नाम व पता विमलेश कुमार निवासी ग्राम दौलतपुर मजरे हजरतपुर थाना फतेहपुर व सूरज कुमार निवासी ग्राम सरैया थाना फतेहपुर बताया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने मोबाइल चोरी किए जाने की कई घटनाओं का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के 16 मोबाइल फोन व एक लैपटॉप बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया है।फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के कादिराबाद गांव में एक व्यक्ति का मोबाइल फोन सोते समय गायब हो गया था। सवितापुर गांव में भी मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस तभी से चोरों की तलाश कर रही थी। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उनके द्वारा सीतापुर, गोण्डा, बहराइच आदि जनपदों के ग्रामीण क्षेत्र में घूमने के दौरान चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शातिर चोरों को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here