मसौली:एक युवक इलाज कराकर ट्रामा सेंटर लखनऊ से घर पहुंचा तो दबंगों ने दोबारा हत्या करने की कोशिश , जख्मी युवक ने थाना मसौली में दी तहरीर।

0
273

रिपोर्ट/कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल

त्रिलोकपुर बाराबंकी।
पांच दिन पूर्व दबंग पिता पुत्र द्वारा इलेक्ट्रिशियन पर किये गये जानलेवा हमले में बुरी तरह जख्मी घायल ट्रामा सेंटर लखनऊ से इलाज कराकर घर पहुंचा तो एक बार फिर गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की गई। शोर मचाने पर दौड़े परिजनों ने जान बचायी।पीड़ित घायल ने मसौली पुलिस को तहरीर देकर जानमाल की गुहार लगायी है।
बताते चले गत 1 सितम्बर को थाना क्षेत्र के कस्बा त्रिलोकपुर निवासी अखिलेश गौतम उर्फ जीतू पुत्र नौमीलाल अपनी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को बंद कर घर वापस जा रहा था तभी पहले से घात लगाए बैठे दबंग पिता सुरेश एव उसके पुत्र रामू ने जानलेवा हमला कर धारदार हथियार से बुरी तरह जख्मी कर दिया था मारपीट की घटना से पूर्व पँखा बनवाने को लेकर रामू एव जीतू के बीच वाद विवाद हुआ था।
पांच दिन तक ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती जीतू को जब डिस्चार्ज कर भेजा गया तो दबंग रामू के चाचा राम कुँवारे ने गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की चलने फिरने से मजबूर जीतू ने जब शोर मचाया तो दबंग कुँवारे भाग खड़ा हुआ। पीड़ित ने थाना मसौली में तहरीर देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगायी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here