बाराबंकी:राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन ने प्रत्येक ग्राम पंचायत में ‘गौशाला’बनाये जाने की मांग की

0
218

रिपोर्ट/ब्यूरोचीफ-कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल

मसौली बाराबंकी। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन की ब्लाक मुख्यालय पर आयोजित मासिक बैठक के बाद संगठन के पदाधिकारियों ने खण्ड विकास अधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन सौपते हुए ग्राम पंचायतों में कराये जा रहे विकास कार्यो को गुणवत्तापूर्ण एव खुली बैठकों में अनुमोदन के बाद कराने की मांग की।
संगठन के ब्लाक अध्यक्ष राहुल गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिला उपाध्यक्ष रोहित यादव ने संगठन विस्तार पर चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान समय में किसान सबसे असहाय है। फसलों को बचाने के लिए किसान रात दिन खेतो में गुजार रहे है। आवारा पशुओं के आश्रय के लिए बनाये गए गौशाला अपर्याप्त है। जिला उपाध्यक्ष ने प्रत्येक ग्राम पंचायत में गौशाला बनाये जाने की मांग की।
बैठक के पश्चात ब्लाक अध्यक्ष राहुल गुप्ता की अगुवाई में अवर अभियंता लघु सिंचाई आर के प्रकाश को ज्ञापन सौपते हुए मनरेगा योजना में ठेकेदारी प्रथा को बंद करने एव इंटरलाकिंग कार्य में गुणवत्तापूर्ण मानक के अनुसार सामग्री युक्त करने की मांग की तथा प्रधानमंत्री आवास योजना में लाभार्थियों का चयन खुली बैठक में किये जाने की मांग की।
इस मौके पर महिला ब्लॉक अध्यक्ष रेशमा ब्लॉक महामंत्री शहबाज, अनवर अली, संतराम चौहान दिनेश कुमार , मनोरथ यादव, नरेश अहमद, मुरलीधर , उमेश चंद्र वर्मा , अकबर अली , गुड्डी, मैनुद्दीन आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here