पत्नी के नाजायज संबंधों से परेशान होकर पुलिसकर्मी ने की थी आत्महत्या…

0
731

पत्नी के नाजायज संबंधों से परेशान होकर पुलिसकर्मी ने की थी आत्महत्या...

– पत्नी आंचल नेहरा और उसके दोस्त जुबेर खां पर मुकदमा दर्ज…

रिपोर्ट मोहित मिश्रा
शाहजहांपुर। लखनऊ के थाना खाला बाजार में तैनात सिपाही दिलीप सोरेन ने बीते 30 मई की शाम सदर थाना क्षेत्र के मोहल्ला ऐमनजई जलालनगर में पत्नी के दुपट्टे से पंखे के कुंडे में फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली थी। उसकी पत्नी आंचल नेहरा महिला थाने पर तैनात है और उसी ने ऐमनजई जालालनगर में किराए पर कमरा ले रखा था। पुलिस कर्मी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने दिलीप की पत्नी आंचल नेहरा और उसके दोस्त पुलिस कर्मी जुबेर खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि आंचल नेहरा और जुबेर खां के नाजायज संबंधों से परेशान होकर पुलिस कर्मी दिलीप ने आत्महत्या की।
मृतक के पिता जिला गाजियाबाद निवासी उम्मेद सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसने अपने बेटे दिलीप सोरेन की शादी बीते 16 फरवरी को गाजियाबाद की आंचल नेहरा से की थी। आंचल नेहरा इस समय महिला थाने पर तैनात है। इससे पहले आंचल नेहरा मिर्जापुर थाने पर तैनात थी और उसी थाने पर तैनात कांस्टेबल जुबेर खान से आंचल के नाजायज संबंध हो गए। दोनों का एक साथ बीते 17 मई को शाहजहांपुर स्थानांतरण हुआ था। दोनों के नाजायज संबंधों की जानकारी होने पर बेटे दिलीप ने दोनों को समझाया, लेकिन वह नहीं माने। बल्कि दोनों ने उसके बेटे को अंजाम भुगतने की धमकी दी। उसका बेटा दिलीप पत्नी आंचल और जुबेर खान के नाजायज संबंधों को लेकर काफी परेशान रहता था।यह बात मृतक बेटे ने फोन पर अपने छोटे भाई को बताई थी।
बीते 28 मई को दिलीप लखनऊ से पत्नी के किराए पर लिए गए कमरे मोहल्ला एमनजई जलानगर आया। वहां, उसका पत्नी आंचल और जुबेर से झगड़ा हुआ। दोनों से परेशान होकर उसके बेटे दिलीप ने 30 मई की शाम पत्नी के दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। फिलहाल, पुलिस ने उम्मेद सिंह की तहरीर पर महिला थाने पर तैनात आंचल नेहरा और उसके दोस्त सिपाही जुबेर खां पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
साभार पंकज सक्सेना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here