बाराबंकी:कोरोना महामारी से निजात के लिए गांव एवं अपने प्रदेश के कल्याण के लिए ग्रामीणों ने हवन -पूजन कर सुख-समृद्धि की प्रार्थना की

0
235

 

रिपोर्ट/संपादक:कृष्ण कुमार शुक्ल

मसौली बाराबंकी। कोरोना महामारी से निजात के लिए गांव एवं अपने प्रदेश के कल्याण के लिए ग्रामीणों ने किया हवन पूजन कर सुख-समृद्धि की प्रार्थना किया।
कस्बा मसौली स्थित शहरी वीर बाबा स्थित स्थान पर मंगलवार को गांव के पूर्व प्रधान प्रतिनिधि डॉ0 शत्रोहन लाल विश्वकर्मा के नेतृत्व में जन सहयोग से हवन पूजन कर भव्य भण्डरे का आयोजन किया गया। जिसमें कोरोना जैसी महामारी से निजात दिलाने, गांव कल्याण के लिए मंदिर परिसर में हवन पूजन किया।
कस्बा मसौली के अलावा मुजापुर,देवकलिया, बुद्धि पुरवा व आसपास के गांवों के पुरुष, महिलाएं व बच्चों ने पहुंचकर पुरी सब्जी और खीर का प्रसाद ग्रहण किया।
इस कार्यक्रम का आयोजन ग्राम मसौली के पूर्व प्रधान प्रतिनिधि सत्रोहन लाल विश्वकर्मा, शानू यादव ने किया व हवन पूजन पंडित देवी दयाल तिवारी द्वारा किया गया।
इस मौके पर मायाराम वर्मा, सन्तोष कुमार, रामकिशुन वर्मा, रामपाल यादव, सुग्रीव, बलराम, विद्या प्रसाद, देशराज, नरपति सोहित, सत्यम, विशाल, राज कुमार आदि लोग मौजद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here