बाराबंकी:रामसनेहीघाट के ग्रीन गैंग तहसील प्रभारी आशीष सिंह की प्रेरणा से “पेड़ लगाएंगे, पेड़ लगवाएंगे, पेड़ बचाएंगे” का संकल्प पत्र -हनुमान गढ़ी अयोध्या के महन्त राजू दास ने भरा,और ग्रीन गैंग के साथ वृक्षारोपण करने का आश्वासन दिया

0
205

रिपोर्ट/संपादक-कृष्ण कुमार शुक्ल/नारद संवाद।

बाराबंकी। ग्रीन गैंग ,पर्यावरण सेना द्वारा संचालित पन्द्रह दिवसीय ‘विजय स्मृति वृक्षारोपण अभियान’ के बारहवें दिन रामसनेही घाट के ग्रीन गैंग तहसील प्रभारी आशीष सिंह की प्रेरणा से “पेड़ लगाएंगे, पेड़ लगवाएंगे, पेड़ बचाएंगे” का संकल्प पत्र हनुमान गढ़ी अयोध्या के श्री महन्त राजू दास ने भरा है और ग्रीन गैंग के साथ वृक्षारोपण का आश्वासन भी दिया है।
विजय स्मृति वृक्षारोपण अभियान के तहत विकास खण्ड बनीकोडर के ग्राम पंचायत अहमदपुर में पर्यावरण सैनिक नवाज अंसारी के नेतृत्व में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अहमदपुर हाजी कलीमुद्दीन अहमद ने अमरूद का पौध रोपण किया। इस अवसर पर उपस्थित मो० फवाद, समाजसेवी मास्टर नूरुद्दीन, मो० कुर्बान, मेंहदी हसन, जगजीवन वर्मा, ने भी वृक्षारोपण का लिया संकल्प।
हनुमान गढ़ी के महन्त का आशीर्वाद मिलने से पर्यावरण सैनिकों में उत्साह बढ़ा है। ग्रीन गैंग संस्थापक प्रदीप सांरग व अभियान अध्यक्ष सदानन्द वर्मा, समन्वयक रजत बहादुर वर्मा, जिला प्रभारी सत्येन्द्र कुमार एस जी वर्मा ने पर्यावरण सैनिक आशीष सिंह की प्रशंसा करते हुई धरती वासियों से अधिकाधिक वृक्षारोपण करने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here