*बाराबंकी:पत्रकार शोभित शुक्ला व अधिवक्ता चैतन्य नारायण ने भगवान लोधेश्वर जी का स्मृति चिन्ह देकर तहसीलदार को भाव पूर्ण विदाई दी*।

0
424

 

रिपोर्ट/संपादक/कृष्ण कुमार शुक्ल

 

बाराबंकी : रामनगर तहसील के सभागार में विदाई समारोह का
रामनगर तहसील क्षेत्र के तेजतर्रार तहसीलदार रामदेव निषाद का स्थानांतरण नवाबगंज तहसील में न्यायिक पद पर हो जाने से तहसील मीटिंग हाल में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर तहसील के सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।
जिसमें राजस्व कर्मचारियों ने माल्यार्पण व मोमेंटो देकर तहसीलदार रामदेव निषाद को भावपूर्ण विदाई दी समारोह की अध्यक्षता कर रहे उपजिलाधिकारी राजीव कुमार शुक्ल ने कहा कि तहसीलदार ने जो यह काम किए है उससे प्रेरणा मिलेगी। किसी भी तहसील से रामनगर की अवस्थिति सबसे बेहतर है। साफ सफाई व स्वक्षता अभियान पर निवर्तमान तहसीलदार की सराहना की।
पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेश कुमार दुबे ने कहा की तहसील में जो रौनक दिखाई देती है वो सब तहसीलदार की देन है महादेवा मेला भी सही से निपटा जिसकी तारीफ आला अधिकारियों ने भी की। उन्होंने तहसीलदार को शुभकामनाएं देते हुए कहा आप भविष्य में यहा एस डी एम बनकर आए। विदाई समारोह में भावुकतापूर्ण शब्दों में कोतवाल रामनगर रामचंद्र सरोज ने कहा मेरी तो जोड़ी टूट रही है, कोई कार्यक्रम रहा हो सबमें तहसीलदार जी का योगदान अग्रणी रहा है। ट्रांसफर तो एक प्रक्रिया है, सबसे ज्यादा कष्ट पोस्टिंग के बाद जाने पर होता है।
इस मौके पर मौजूद  तहसीलदार रामनगर सुरेंद्र कुमार ने कहा खेलकूद से जागरूक करने का बड़ा योगदान है आपका जो सदैव स्मरणीय रहेगा। समारोह का केंद्र बिंदु रहे तहसीलदार रामदेव निषाद ने बताया कि 1अगस्त 2019 को ज्वाइनिंग के बाद राजस्व कर्मियों को बैठने की व्यस्था करवाई ।भगहर झील की साफ सफाई की व्यवस्था जारी रहेगी ।
जब भी वृक्षारोपण कार्यक्रम हो उसमे आने की ईक्षा एस डी एम से व्यक्त की । बीमार लेखपालों के बारे में भी आगंतुक तहसीलदार को अवगत कराया। इस अवसर पर आगंतुक तहसीलदार सुरेंद्र कुमार, अजय सिंह भूपेंद्र पिंकू ओझा प्रदीप सिंह बांके लाल सहित अन्य राजस्व कर्मी उपस्थित रहे संचालन रजिस्ट्रार कानूनगो अनिल कुमार श्रीवास्तव ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here