बाराबंकी:स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा की पुत्रवधू रेनू वर्मा ने दस पल्स ऑक्सीमीटर तथा 50 स्ट्रीमर कोविड चिकित्सालय को दान दिया*।

0
143

 

रिपोर्ट/जयशंकर पाण्डेय

सिरौलीगौसपुर । कोरोना मरीजों की मदद के लिए बेनी बाबू का परिवार आगे आया है उनकी पुत्रवधू ने दस पल्स ऑक्सीमीटर तथा 50 स्ट्रीमर कोविड चिकित्सालय को उपलब्ध कराया है ।
सिरौलीगौसपुर में कोविड अस्पताल शुरू होने के बाद स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा की पुत्रवधू रेनू वर्मा ने मरीजों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है । उन्होंने गुरुवार को अपने पैतृक गांव सिरौलीगौसपुर के कोविड चिकित्सालय में पहुंचकर सीएमएस आरबी राम को मरीजों के लिए 10 पल्स ऑक्सीमीटर तथा 50 भाप लेने वाले स्ट्रीमर प्रदान किया है ।उन्होंने बताया कि उनके पति दिनेश वर्मा की मौत कोरोना से हुई थी । किसी की मौत कोरोना से ना हो इसीलिए वह कोरोना के लिए आवश्यक उपकरणों को दान में दे रही हैं । उनके साथ उनका पुत्र रवि वर्मा भी मौजूद रहा । इस दौरान सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर संतोष सिंह भी मौजूद रहे। बताते चलें रेनू वर्मा सिरौलीगौसपुर ब्लाक प्रमुख की प्रबल दावेदार है।उन्होंने सिरौलीगौसपुर ब्लाक में ग्राम पंचायत मेलारायगंज से निर्विरोध क्षेत्र पंचायत का चुनाव जीत कर सबको चौंका दिया है।पूरे ब्लाक वे एक मात्र क्षेत्रपंचायत सदस्य हैं जो निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here