शहाबपुर टोल प्लाजा पार करने को लेकर नानपारा बहराईच के अपना दल विधायक राम निवास वर्मा व टोलकर्मियों के बीच जमकर हंगामा

0
132

 

 

एडिटर कृष्ण कुमार शुक्ल मसौली बाराबंकी। एक दर्जन से अधिक वाहनों के काफिले के साथ टोल प्लाजा पार करने को लेकर नानपारा बहराईच के अपना दल विधायक राम निवास वर्मा एव टोलकर्मियों के बीच जमकर हंगामा हुआ इस दौरान काफी देर तक हाईवे पर चक्का जाम रहा हंगामे की सूचना पर स्थानीय पुलिस सहित एसडीएम सदर, सीओ रामनगर, नगर कोतवाली एव पीएसी ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया विधायक ने टोल प्लाजा प्रबन्धक के विरुद्ध मुकदमें की तहरीर दी है।
शुक्रवार की दोपहर अपना दल के राष्ट्रीय अधिवेशन में एक दर्जन से अधिक वाहनों के साथ भाग लेने जा रहे नानपारा बहराईच के विधायक रामनिवास वर्मा शहाबपुर टोल प्लाजा पर बगैर टोल अदा किये पार करने लगे जिसपर टोलकर्मियों ने टोल अदा करने को कहा तो विधायक एव उनके समर्थक आग बबूला होकर विवाद करने लगे विधायक अपना विजिटिंग और आईकार्ड भी दिखाया , लेकिन कर्मचारी अपने बात पर अड़े रहे। आरोप है कि कर्मचारियों ने विधायक के साथ अभद्रता की, जिसके बाद विधायक और उनके समर्थकों ने हंगामा खड़ा कर दिया।
कंट्रोल रूम पर दी गयी बातचीत के दौरान अपशब्दों के कारण विधायक उनके समर्थकों एव टोलकर्मियों के बीच में जरा सी बात पर मामला हाथापाई तक पहुंच गया विधायक समर्थकों ने टोल कर्मियों से की मारपीट जूते चप्पल भी बरसाए विधायक और उनके समर्थकों ने सत्ता के नसे में चूर टूल कर्मियों से कर्मियों से कहा 2 मिनट में तुम्हारा टोल बंद करा देंगे जो सी सी टीवी के फोटो को देखते हुए मामला बिल्कुल निराधार है किस पक्ष की गलती है सीसीटीवी फुटेज से आप अंदाजा लगा सकते हैं और इस को देखते हुए टोल मैनेजर जब मामले को शांत करने पहुँचे तो उनके ऊपर भी हमला कर दिया जिसमे टोल प्लाजा के महिला कर्मचारियों के साथ भी बदसुलकी की गई सत्ताके नसे में चूर अपना दल विधायक और उनके समर्थकों ने तोड़ फोड़ शुरू कर दिया जिससे आवागमन काफी देर तक बाधित रहा टोल कर्मियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस और सीओ रामनगर तहसीलदार एसडीएम और अन्य अधिकारी मौके पर पंहुच कर मामले को गंभीरता से लेते हुए अपना दल विधायक और उनके समर्थकों को शांत कराया और कहा की दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। प्रभारी निरीक्षक शिवनरायन सिंह ने बताया कि विधायक की ओर से तहरीर मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here