सूरतगंज के कजियापुर गांव निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख ज्ञानू सिंह की कार के आगे आ गया तेंदुआ

0
217

 कार घुमाई तो फिर तेंदुआ घूमकर आ गया सामने तो दो मिनट गाड़ी खड़ी रखी फिर भाग गया तेंदुआ खेतों में

रिपोर्ट:एडिटर कृष्ण कुमार शुक्ल सूरतगंज बाराबंकी:तहसील रामनगर के सूरतगंज में तेंदुए ने फिर दस्तक दे दी है। रात्रि में अचानक तेंदुवा एक कार के सामने आया उसको देख कार चालक ने घबराकर अपनी कार मोड़ ली, लेकिन तेंदुआ फिर कार के सामने आ गया। दो मिनट शांत खड़े रहने के बाद वह खेतों की तरफ चला गया।

करीब एक सप्ताह से तेंदुआ की चहलकदमी देखने को नहीं मिली थी। इस घटना से क्षेत्र में लोगो के दिल में फिर दहशत व्याप्त हो गई है।वही शाम को गांव पहुंची वन विभाग की टीम ने कांबिंग शुरू कर दी है।
सूरतगंज के कजियापुर गांव निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ब्रजपाल सिंह उर्फ ज्ञानू देर रात भांजे राहुल सिंह के साथ रानीगंज के समीप स्थित प्लाट से घर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि प्लाट से वह कुछ ही दूर पहुंचे थे कि सूरतगंज-महादेवा मार्ग पर अचानक कार के सामने तेंदुआ आ गया। कार की हेड लाइट की रोशनी में तेंदुआ देखकर राहुल ने कार घुमा ली, लेकिन तेंदुआ भी घूमकर फिर कार के आगे आ गया। करीब दो मिनट कार के सामने खड़ा रहा। बुधवार दोपहर तेंदुआ को लोगों ने सुमली नदी के समीप स्थित हलबलपुर गांव के बाहर धान के खेतों में आराम करते भी देखा। सूचना पर गांव के लोग जब तक उसे घेरने की योजना बनाते तेंदुआ वहां से चला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here