लोधेश्वर महादेवा मंदिर से दो महिलाओं की सोने की चैन एक स्मार्ट फोन चोरी

0
208

 

 

 

 

 

रिपोर्ट:एडिटर कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल रामनगर बाराबंकी।सावन के तीसरे सोमवार को करीब दो लाख शिव भक्तो ने लोधेश्वर शिवलिंग के दर्शन किए।सुस्त पुलिसिंग सुरक्षा के चलते लोधेश्वर मंदिर गर्भ ग्रह में चोरों ने दो महिलाओं की चैन चोरी की,एक महिला सिपाही की पर्स पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया,वही पर मंदिर में एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी हो गया,परंतु सी सी टीवी कैमरा से नही पता चल सका।जलाअभिषेक के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर संदिग्ध पांच महिलाओं को पकड़ा है।सरोजिनी पत्नी सोहन, मीना पत्नी सोनेलाल थाना खैराबाद जिला सीतापुर तथा सरस्वती ग्राम कतारपुर थाना बैकुंठपुर जिला गोपालगंज ,माला देवी पत्नी बहादुर ग्राम माधवपुर जिला गोपालपुर ,विद्यावती पत्नी स्वर्गीय हेमंत ग्राम बिशुनपुर थाना बरौली को पकड़ा है।
महादेवा चौकी इंचार्ज अनिल कुमार पांडेय ने बताया की दोपहर में जलाभिषेक करने के दौरान लखनऊ से आई एक महिला की चैन खींची गई। उस संबंध मे महिला के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई। पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। वही दूसरी महिला लोधेश्वर धाम के निकासी द्वार पर विशुनपुर घेरी से जलाभिषेक करने आई थी उसकी भी चैन खींच ली गई।

चोरों ने महिला कांस्टेबल की पर्स की चोरी: वही निकासी द्वार पर तैनात महिला कांस्टेबल की चोरों ने पॉकेट निकाल कर हाथ साफ कर दिया पर्स से चोर ने लगभग ढाई हजार रुपए निकालकर पर्स मेला परिसर में डाल दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here