तीन घरों में चोरों ने लाखों के आभूषण व नकदी पर किया हाथ साफ

0
68

रामनगर/बाराबंकी

रिपोर्ट/कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल

बीती रात बेखौफ चोरों ने पुलिस सक्रियता को धता बताते हुए तीन घरों को अपना निशाना बनाया। जिसमें जेवर नगदी सहित करीब 8 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। घटना के बारे में सुबह तब पता चला जब परिजन सो कर उठे। सूचना पाकर पहुंची रामनगर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर छानबीन शुरू कर दी है इसके अलावा मौके पर पहुंची
डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की गहनता से जांच पड़ताल की । लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस को ऐसा कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिला जिससे चोरों तक पहुंचा जा सके।
घटना के संबंध में उपलब्ध जानकारी के मुताबिक थाना रामनगर के ग्राम रमवापुर तेलवारी निवासी पृथ्वीराज सिंह पुत्र राम कृपाल सिंह राज नारायण सिंह पुत्र कुंज बिहारी सिंह संकटा सिंह पुत्र साधू सिंह के घरों में छत के रास्ते से बीती रात घुसे बेखौफ चोरों ने नगदी सामान सहित आठ लाख से अधिक के जेवर, गहने उठा ले गए। सुबह घर के लोग जब सो कर उठे तो उन्हें इस घटना का पता चला जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेश कुमार दुबे थानाध्यक्ष रामनगर संतोष कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से आवश्यक जानकारी ली। इसके अलावा डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई दोनों टीमों ने अलग-अलग ढंग से घटनास्थल का जायजा लिया और गहनता से जांच पड़ताल की। लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिल सका था। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है बहुत ही जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here