बाराबंकी:अलग अलग घटनाओं में करंट लगने से तीन युवकों की मौत

0
133

 

रिपोर्ट:-कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल

उत्तरप्रदेश(बाराबंकी) : करंट लगने की अलग-अलग घटनाओं में तीन युवकों की मौत हो गई। मासूम सहित दो गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में अभी चल रहा है।
नईसड़क :असंदरा थाना अंतर्गत पैगंबरपुर मजरे जरगांवा निवासी तिलकराम का 22 वर्षीय पुत्र सर्वजीत रावत छह मई की रात गांव में स्थित एक मंदिर गए थे। जहां वह विद्युत पोल में आ रहे करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। युवक की नौ मई को शादी होनी थी और इसी 28 अप्रैल को उसका तिलक हुआ था। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। घर पर रिश्तेदारों का आना शुरू हो गया था, लेकिन इस हादसे से शादी की सारी तैयारियां अचानक मातम में बदल गईं।
त्रिवेदीगंज : थाना लोनीकटरा के शाहपुर सिदवी निवासी राजाराम का 35 वर्षीय पुत्र अनूप भिलवल चौराहा स्थित टेंट हाउस में मजदूरी करता था। एक सप्ताह पूर्व करंट से बुरी तरह से झुलस गया था। लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान शनिवार को अनूप की दर्दनाक मृत्यु हो गई।
सफदरजंग : सफदरगंज के यादवपुरवा निवासी प्रमोद कुमार पुत्र नंदू यादव शहर स्थित एक मकान में पत्थर घिसाई का काम कर रहा था। अचानक युवक के करंट लग गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
कोठी : लोखड़िया गांव निवासी ननकाऊ की छह वर्षीय पुत्री क्रांति खेलते-खेलते पास के राम सजन के घर में पहुंच गई। राम सजन के घर में बिजली से पंखा चल रहा था। जिसमें करंट उतर रहा था, जिसकी चपेट में बच्ची आ गई। गंभीर रूप से झुलस गई, जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here