बाराबंकी:अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

0
122

 

सात लोग हुवे घायल अन्य तीन लोगो को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ किया गया रेफर

रिपोर्ट:-कृष्ण कुमार शुक्ल/विवेक शुक्ल

बाराबंकी :जनपद बाराबंकी के अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।जबकि चार लोग घायल हो गए।घायलों में तीन लोगो को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। वहीं अयोध्या से कोटवाधाम दर्शन को जा रहे श्रृद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई, जिसमें तीन लोग घायल हो गए।लोनीकटरा थाना के ग्राम ककरहिया पुरवा मजरे देवीपुर के कुलदीप यादव 22 बाइक से गांव के ही अपने मित्र प्रेम रावत (20) के साथ गुरुवार सुबह मोबाइल खरीदने गंगागंज जा रहे थे। छंदरौली मंझूपुर मार्ग पर सदरुद्दीनपुर के पास दूसरी बाइक ने कुलदीप की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रेम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।थाना लोनीकटरा के सदरुद्दीनपुर गांव के रामू वर्मा गांव के राजकुमार के साथ बाइक से हैदरगढ़ जा रहे थे।त्रिवेदीगंज चौराहे पर अचानक एक वाहन सामने आ गया, जिससे टकराकर दोनों घायल हो गए। दोनों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।सूरतगंज थाना मोहम्मदपुर खाला के गोवा मंझारा निवासी अमर सिंह 17 पुत्र नान्हे ठाकुर पुरवा में स्थित पुराने घर एक वैवाहिक कार्यक्रम में गए थे। बुधवार देर शाम लौटते समय उनकी साइकिल में बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे अमर सिंह घायल हो गए।अमर को सीएचसी में जिला अस्पताल और फिर लखनऊ रेफर किया गया है।
सिरौलीगौसपुर :दरियाबाद थाने के लोधपुरवा निवासी शिवाकांत शुक्ला 56 कोतवाली बदोसराय के खजुरी गांव में स्थित एक इंटर कालेज में लिपिक के पद पर तैनात थे। दूसरी पारी की परीक्षा कराने के लिए वह बाइक से निकले थे कालेज के सामने ही अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है।
ट्राली पलटी,अयोध्या के तीन घायल-
टिकैतनगर : अयोध्या के थाना मवई के ग्राम सैजना से चालीस लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर कोतवाली बदोसराय स्थित कोटवाधाम तीर्थ स्थल के दर्शन के लिए आ रहे थे। टिकैतनगर दरियाबाद मार्ग पर ग्राम बनगांवा के समीप बने विद्युत उपकेंद्र के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे पलट गया। इसमें ज्यादातर लोग सुरक्षित रहे जबकि जगजीवन 38, रामरती 35 ,सुरेंद्र 28 घायल हुए हैं।थाना प्रभारी अजय त्रिपाठी ने बताया कि सीएचसी में तीन घायलों का उपचार कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here